Skip to main content

dream

Geheri thi nind,
Na thi koi aas, na koi ummed,

Maine ik khwab dekha tha,
Kuch milta- julta magar kuch undekha tha,

Jo kbi ho ni skta haqiqat,
Kyuki dagmagai si hai meri mohabbat ki masaafat(safar),

Ye bhi maloom tha,
Magar ye shaksh ab mera mashook tha,

Mai muskurane lagi thi,
Man hi man itrane lagi thi,

Mann mai tha kafi darr,
Kyuki tanha hi rahaa hai mera har safar,

Lagta to chamatkar tha,
Lekin mere dil ka vo karaar tha,

Ab aalam ye hai ke isko haqiqat banana hai,
Magar maloom nahi kaha mujhko jana hai,

Kyuki ye to mehez ik Khwab tha,
Na sach , na jhuth, be matlab sa magar ishq behisaab tha..
~sakshi

Comments

Popular posts from this blog

my grandfather ❤️

And then he has gone! He parished like dust, all these things are memories, nothing stays forever, except good moments and my tears they will dry up slowly. I miss you smile, your laughter,your presence and your late attendance. Will miss feeling that you were, whenever I needed, will miss being loved , cherished and appreciated by you,will miss the way you supported , will miss your inspirational thoughts, stories,habits. I will cry for you a way that never ends.  i love you.. My heart felt goodbye and love till my last heartbeat, my grandfather ,my supervisor,my hero, my inspiration, my everything. Just a needless reminder, make them smile,loved and hold their hands and kiss,grandparents are blessing. I will adore you for ever, I miss you every second, I crave for your presence,my heart shatteres when I think that this is a nightmare that will never end and I will make up with a feeling that you are here, alive and healthy. This void can't be filled and the wound can't be hea...

ehessas

Jataati nahi main ehesaas mere, Mujhe pasand nahi tum,  bin jataaye samjh jao na.. Main band kamre mai jab milu  baithi kisi kone mai, Bin puche mujhko gale se lagao na.. Kabhi bheedh nahi pasand to kabhi akelapan, Mere har parivartan ko pyar se apnao na.. Mangungi nahi kabhi magar chahti hoon saath tumhara, Bin mange tauhfe mai apna wact  lao na.. Chandni raatei kitni hasin hoti hai, Kuch meri sun kar, kabhi apne kisse bhi sunao na.. Gussa nahi dikhlaungi, shaant si ho jaungi, Meri aankhein dekh mujhe aa kar manao na.. Kabhi shor, kabhi sannato se darr lagta hai, Mera hath thaam apne hone ka ehesaas dilao na.. bebaak sakshiyat rakhti hoon, Naazuk hoon andar se bin kahe jaan jao na.. ~sakshi